Haier ने नया पावरफुल 5 स्टार AC किया लॉन्च, सिर्फ 10 सेकेंड में कमरा करेगा ठंडा और 65% बिजली की होगी बचत

Haier: समर सीजन की शुरुआत अब धीरे-धीरे होने लगी है, दिन के समय मौसम अब गर्म होने लगा है। ऐसे में होम अप्लायंसेज कंपनी Haier ने भारत में नया 5 Star Heavy Duty Pro Split AC (एयर कंडीशनर)को लॉन्च किया है। Haier ने इस बार हाई परफॉरमेंस AC पर फोकस किया है। कंपनी का दावा है कि नया मॉडल सुपर कूलिंग तो करेगा ही साथ ही 65% बिजली की भी बचत करेगा , और आपको मिलेगा कम्फर्ट कंट्रोल। इतना ही नहीं यह AC कई सारी खूबियों से भी लैस है। इस AC का डिजाइन और इसका कलर काफी प्रीमियम और अप-मार्केट लगता है।

 

Haier Duty Pro Air को आप Haier के स्मार्ट एप से भी कंट्रोल कर सकेंगे। यह AC अपने आप क्लिन होता है। धूल से होने वाली गंदगी को यह एसी अपने आप ही साफ कर लेता है। कंपनी ने इस फीचर को Frost सेल्फ क्लिन टेक्नोलॉजी नाम दिया है और इसे लेकर 99.9% स्टरलाइजेशन का दावा है। सेल्फ क्लिन के लिए एसी में एक बटन दिया गया है। सफाई के बाद एसी की गंदगी फोम के रूप में बाहर आती है। कंपनी के मुताबिक नया AC सुपरसोनिक कूलिंग फीचर दिया है जोकि सिर्फ 10 सेकेंड में कूलिंग का दावा करता है। यदि आपके कमरे का तापमान 60 डिग्री है तो भी यह कूलर 10 सेकेंड में कमरे को ठंडा कर देगा।

यह भी पढ़ें: Samsung Galaxy S23 Ultra: क्या यह सबसे पावरफुल कैमरा स्मार्टफोन है ? जानिए

इसमें इनवर्टर टेक्नोलॉजी जो गई है और कंपनी का दावा है कि ये 65% बिजली की बचत करेगा । इस AC को आप अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर सकते हैं, इसमें वॉयस कमांड भी मिलता है। एप के जरिए आप 7 दिनों के लिए कूलिंग को शेड्यूल कर सकेंगे। कीमत की बात करें तो नए Haier Kinouchi Heavy Duty Pro 5 स्टार एसी की कीमत 47,990 रुपये रखी गई है। इसकी बिक्री फ्लिपकार्ट और अमेजन के साथ-साथ रिटेल स्टोर से शुरू हो गई है।

 



Source: Gadgets