आधी कीमत पर मिल रहे हैं Window और Split AC, अमेज़न और फ्लिप्कार्ट पर लगी है सेल, EMI 1481 रुपये से शुरू

AC Sale: गर्मी अब धीरे-धीरे रफ़्तार पकड़ रही है। मौसम विभाग के मुताबिक इस बार गर्मी ज्यादा पड़ सकती है। तेज गर्मी में पंखें और कूलर भी एक टाइम के बाद कूलिंग करना कम कर देते हैं और कमरे का माहौल चिपचिपा सा लगने लगता है। ऐसे में गर्मी के प्रकोप से बचने का AC(एयर कंडीशनर) ही एक मात्र समाधान है। अगर आपने अभी तक AC नहीं ख़रीदा है और बेस्ट प्राइस में नया AC खरीदने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको अमेजन इंडिया और फ्लिप्कार्ट पर मिलने वाले टॉप बेस्ट डिस्काउंट वाले विंडो और स्प्लिट AC की जानकारी दे रहे हैं जोकि न सिर्फ पैसे की बचत भी करेंगे, बल्कि आपके कमरे को शिमला जैसा बना देंगे।

  • Carrier 1.5 Ton 5 Star Inverter Window AC:

    एयर कंडीशनर (AC) खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको अमेजन इंडिया पर Carrier कंपनी का 1.5 टन 5 स्टार इन्वर्टर विंडो AC मिल जाएगा। इस मॉडल की MRP 70,000 रुपये है लेकिन 51% डिस्काउंट के बाद आप इसे 34,200 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। इस आप 1,634 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह मध्य आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह 52°C तापमान पर भी कमरे को ठंडा करने में सहायक है। इसमें तेज़ कूलिंग के लिए टर्बो मोड दिया है कंपनी कंप्रेसर पर 10 साल और AC यूनिट्स पर 1 साल की वारंटी दे रही हैं।

  • डिस्काउंट कीमत :34,200 रुपये
  • EMI: 1,634 रुपये


Voltas 1.4 Ton 3 Star Inverter Split AC:

वहीं अगर आप स्प्लिट AC का विचार कर रहे हैं तो अमेजन पर आप वोल्टास (Voltas) का 1.4 टन 3 स्टार इन्वर्टर स्प्लिट AC खरीद सकते हैं। इस मॉडल की MRP 70,990 रुपये है लेकिन 56% डिस्काउंट के बाद आप इसे 30,990 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। इस आप 1,481 रुपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यह मध्य आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह कॉपर बेस्ड AC है जिसकी लाइफ लम्बी होती है। यह 52°C तापमान पर भी कमरे को ठंडा करने में सहायक है। इसमें तेज़ कूलिंग के लिए टर्बो मोड दिया है कंपनी कंप्रेसर पर 10 साल और AC यूनिट्स पर 1 साल की वारंटी दे रही हैं।

  • डिस्काउंट कीमत : 30,990 रुपये
  • EMI: 1,481 रुपये


LG 1.2 Ton 3 Star Split Dual Inverter AC:
फ्लिपकार्ट पर आपको LG का 1.2 टन 3 स्टार स्प्लिट ड्यूल इन्वर्टर AC मिल जाएगा। यह एक शानदार मॉडल है। इस मॉडल की MRP 68,990 रुपये है लेकिन 50% डिस्काउंट के बाद आप इसे 33,990 रुपये के बेस्ट प्राइस में खरीद सकते हैं। आप इसे 3,777 रुपये की नो कॉस्ट EMI पर भी खरीद सकते है। यह मध्य आकार के कमरों के लिए उपयुक्त है। यह कॉपर बेस्ड AC है जिसकी लाइफ लम्बी होती है। यह सुपर कूलिंग के लिए बेस्ट मॉडल है। यह HD फ़िल्टर और एंटी वायरस प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस AC को क्लीन करना आसान है।



 



Source: Gadgets