फैब टीवी फेस्ट के लिए कोडक ने की अमेजन के साथ साझेदारी, मिलेंगे ऑफर्स और डिस्काउंट


Kodak partners with Amazon:
कोडक एचडी एलईडी टीवी (Kodak HD LED TVs) आईपीएल सीज़न (IPL 2023 Season) के दौरान इस FAB TV Fest के टाइटल स्पॉन्सर के रूप में अमेज़न इंडिया के साथ अपनी साझेदारी की घोषणा की है। कोडक की तरफ से उनके CA PRO और Kodak Matrix QLED Series पर आकर्षक डील्स ऑफर की जा रही है। यह सेल 10 अप्रैल 2023 तक चलेगी, जिससे आपको डिस्काउंटेड कोडक टेलीविज़न की एक वाइड रेंज चुनने का पर्याप्त समय मिलेगा। यानी इस सेल के दौरान ग्राहकों को नया टीवी सेगमेंट खरीदने पर काफी अच्छी डील मिल सकती है। इस समय कंपनी के पास 24 इंच से लेकर 75 इंच तक के मॉडल शामिल हैं। कोडक टीवी की कीमत 6,499 से शुरू होती है।

गूगल टीवी प्लेटफॉर्म के संयोजन में, Kodak QLED TV में तीन स्क्रीन साइज मिलते हैं जिनमें 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच शामिल हैं, और इनकी कीमत 31,999 रुपये से शुरू होगी। इसके अतिरिक्त, वे DTS TruSurround साउंड के साथ बेहतर साउंड, 1.1 बिलियन रंगों के साथ QLED 4K डिस्प्ले, Dolby Atmos, Dolby Vison, HDR 10+ के साथ 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आते हैं।

यह भी पढ़ें: सिर्फ 7799 में POCO का नया स्मार्टफ़ोन भारत में हुआ लॉन्च

कोडक टीवी भारत का प्रीमियम ब्रांड है जिसने Google टीवी में QLED पेश किया। सुपर प्लास्ट्रोनिक्स प्राइवेट लिमिटेड (SPPL) गूगल टीवी के साथ QLED TV पेश करने वाली देश की पहली भारतीय निर्माण कंपनी है। इन टीवी में कई अच्छे फीचर्स दिए हैं, साथ ही इनमें बेहतर पिक्चर क्वालिटी और ऑडियो क्वालिटी मिलती है। इनमे चाइल्ड लॉक की भी सुविधा मिल रही है। इन टीवी में स्मार्ट रिमोट मिलता है, इसमें वॉयस कंट्रोल की भी सुविधा मिलती है।

इस सेल की खास बात यह है कि इसमें 32 इंच (32HDX7XPROBL) वाले टीवी को 9499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस मौके पर अवनीत सिंह मारवाह (निदेशक और सीईओ,SPPL)ने कहा कि आईपीएल सीजन में हमने अपने ग्राहकों के लिए टीवी फेस्ट के लिए अमेज़न इंडिया के साथ अपनी साझेदारी की है, क्योंकि यह पहली बार हमारे ग्राहकों के लिए सबसे पहले कभी न देखे गए ऑफर्स की पेशकश करेगा। वे आसानी से अमेज़ॅन इंडिया से टीवी ऑर्डर कर सकते हैं, उन्हें सेट कर सकते हैं और अपनी पसंदीदा टीम के खेलने का आनंद ले सकते हैं, अपने घरों को मिनी स्टेडियम बना सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Acer ने 27999 में Split AC और 13499 में ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन के साथ QLED TV किये लॉन्च



Source: Gadgets