32 इंच साइज़ में वाले ये हैं सबसे सस्ते LED TV, महज 311 रुपये देकर लायें घर

Best 32 inch LED TV: कुछ साल पहले तक स्मार्ट टीवी सभी पहुंच में नहीं था, लेकिन अब टेक्नोलॉजी का लाभ एक आम इंसान भी उठा रहा है। भारत में सस्ते स्मार्ट टीवी की डिमांड लगातार बढ़ रही है। देश में मौजूदा प्रमुख टीवी निर्माता कंपनियां भी किफायती दाम में टीवी बन रही हैं। अगर आप भी एक नया 32 इंच का टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो यहां हम आपके अमेजन इंडिया पर मिलने वाले सबसे सस्ते स्मार्ट टीवी की जानकारी दे रहे हैं जोकि आपके लिए काफी अच्छे ऑप्शन साबित हो सकते हैं। आइये जानते हैं इन टीवी के बारे में और साथ ही आपको इनकी EMI के बारे में हम जनकारी दे रहे हैं…


Westinghouse 32 inches HD Ready LED TV:

किफायती कीमत में Westinghouse का 32 इंच का HD Ready LED TV (WH32PL09) आपके घर के लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। इस टीवी में A+ ग्रेड पैनल का इस्तेमाल किया है। यह एक HD Ready LED TV है। साउंड के लिए इसमें 2 स्पीकर दिए हैं जोकि 20W के लैस हैं। इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट हैं। इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है जिससे आपको टीवी देखने का बेहतर अनुभव मिलता है। यह टीवी आपके घर या ऑफिस के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। आप अमेजन इंडिया पर इस LED TV को सिर्फ 6,499 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 311 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। कंपनी इस टीवी पर आपको एक साल की वारंटी दे रही है।


iFFALCON 32 inches HD Ready LED TV:

इस सीरीज में हम आपके लिए iFFALCON का 32 इंच का HD Ready LED TV (32E32)आपके लिए काफी अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इस टीवी में A+ ग्रेड DLED पैनल का इस्तेमाल किया है। यह एक HD Ready LED TV है। साउंड के लिए इसमें 2 स्पीकर दिए हैं जोकि 20W के लैस हैं। इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट हैं। इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है जिससे आपको टीवी देखने का बेहतर अनुभव मिलता है। यह टीवी आपके घर या ऑफिस के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। आप अमेजन इंडिया पर इस LED TV को सिर्फ 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 334 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। कंपनी इस टीवी पर आपको एक साल की वारंटी दे रही है।


VW 32 inches HD Ready LED TV:

अमेजन इंडिया पर VW 32 inches HD Ready LED TV (VW32A) आपके लिए अच्छा ऑप्शन बन सकता है। इस टीवी में A+ ग्रेड DLED पैनल का इस्तेमाल किया है। इसका व्यू एंगल 178 डिग्री है जिससे आपको टीवी देखने का बेहतर अनुभव मिलता है। यह टीवी आपके घर या ऑफिस के लिए एक अच्छा ऑप्शन बन सकता है। साउंड के लिए इसमें 2 स्पीकर दिए हैं जोकि 20W के लैस हैं। इस टीवी में 3 HDMI और 2 USB पोर्ट हैं। आप अमेजन इंडिया पर इस LED TV को सिर्फ 6,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस टीवी को आप 334 रुपये की EMI पर खरीद सकते हैं। कंपनी इस टीवी पर आपको एक साल की वारंटी दे रही है।

यह भी पढ़ें: किफायती दाम में प्रीमियम और दमदार है नया Infinix InBook Y1 Plus लैपटॉप

 



Source: Gadgets