iPhone 14 : 35 हजार रुपए की छूट के साथ मिल रहा है आईफोन 14, कम समय के लिए है यह डील

Apple iPhone 14 Discount : अगर आप आईफोन खरीदने की सोच रहे हैं, लेकिन कीमत ज्यादा होने की वजह से अभी तक ऐसा नहीं कर पाए हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। आईफोन 14 (iPhone 14) के दामों में भारी कटौती की गई है। युवा खरीददारों को आकर्षित करने के लिए फ्लिकार्ट ने शानदार डील पेश की है। इस डील के तहत आईफोन 14 पर 35 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है। कुछ ही महीनों के अंदर एपल आईफोन 15 को लॉन्च करने जा रही है और आईफोन 14 को खरीदने का यह सही समय क्योंकि रिटेल स्टोर्स और ई-कॉमर्स प्लटेफॉमर्स फोन पर कई दिस्काउंट लेकर आएंगे।

तो, इस तरीके से 30900 रुपए में खरीद सकते हैं आईफोन 14
iPhone 14 वर्तमान में फ्लिपकार्ट पर 69,999 रुपए में उपलब्ध है, जो आधिकारिक स्टोर पर कीमत से 9,901 रुपए कम है। इसके अलावा, यदि आप ईएमआई लेनदेन के लिए एचडीएफसी बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड का उपयोग करते हैं, तो आपको 4,000 रुपए की अतिरिक्त छूट मिल सकती है जिसके परिणामस्वरूप कीमत 65,999 रुपए कम हो जाएगी। इसके अलावा फ्लिपकार्ट आपके पुराने स्मार्टफोन पर 35,000 रुपए तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी दे रहा है। इसका मतलब है कि इन सभी बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट का लाभ उठाकर आप महज 30,999 रुपए की अविश्वसनीय कीमत पर iPhone 14 को अपना बना सकते हैं। यह फ्लिपकार्ट पर मूल कीमत से 48,901 रुपए की भारी छूट दर्शाता है।

आईफोन 14: स्पेसिफिकेशन
Apple iPhone 14 एक बेहतरीन डिवाइस है जिसमें आपको कई फीचर्स मिल जाएंगे। इसमें पतले बेज़ेल्स के साथ 6.1-इंच सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो एक शानदार दृश्य अनुभव प्रदान करता है। डिस्प्ले रंगों की एक विस्तृत श्रृंखला दिखाने में सक्षम है और एचडीआर सामग्री का समर्थन करता है, जबकि इसकी 1200-नाइट चमक के साथ एक उज्ज्वल और जीवंत छवि प्रदान करता है। सुरक्षित और सुविधाजनक अनलॉकिंग के लिए डिवाइस में फेस आईडी सेंसर भी शामिल है। iPhone 14 A15 बायोनिक चिप द्वारा संचालित है, जिसमें 16-कोर न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPU) और 5-कोर ग्राफिक्स प्रोसेसर है। यह शक्तिशाली संयोजन जटिल कार्यों के सुचारू प्रदर्शन और कुशल संचालन को सुनिश्चित करता है। फ़ोन विभिन्न स्टोरेज विकल्पों में उपलब्ध है, जिसमें १२८त्रक्च, २५६त्रक्च और ५१२त्र शामिल हैं, जो आपकी सभी फ़ाइलों और ऐप्स के लिए पर्याप्त स्थान प्रदान करता है। यह नवीनतम स्थिर, द्बह्रस् १६ पर चलता है, जो एक सहज और उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफ़ेस प्रदान करता है।

कनेक्टिविटी की बात करें, तो डिवाइस 5द्द सपोर्ट से लैस है, यानी आप बिना किसी रुकावट के तेज इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। इसमें वाई-फाई, डुअल सिम क्षमताएं, ब्लूटूथ, जीपीएस और चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए एक लाइटनिंग पोर्ट भी है। फोटोग्राफी की बात करें तो इसमें ड्यूल कैमरा आता है। डिवाइस वीडियो रिकॉर्डिंग के लिए डॉल्बी विजन को सपोर्ट करता है, जिससे आप उन्नत डायनामिक रेंज के साथ उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो कैप्चर कर सकते हैं।



Source: Mobile News