Infinix ने 19999 रुपए में 108 एमपी कैमरा, 8 जीबी रैम के साथ लॉन्च किया GT 10 Pro

Infinix ने आखिरकार भारत में GT 10 Pro को लॉन्च कर दिया है। नए स्मार्टफोन में एक अर्ध-पारदर्शी डिजाइन है, जो नथिंग फोन की याद दिलाता है। हालांकि इसमें पीछे की तरफ एम्बेडेड एलईडी लाइट्स का अभाव है। इसके बजाय, कंपनी ने रियर कैमरा मॉड्यूल के पास रोशनी की छोटी पट्टियां दी हैं, जिनका तकनीकी रूप से देखा जाए तो कोई काम नहीं है, ये महज पूरी तरह से सजावटी हैं। इनफिनिक्स का दावा है कि उसका नया स्मार्टफोन मुख्य रूप से गेमर्स के लिए है।

इनफिनिक्स जीटी 10 प्रो की भारत में कीमत
Infinix GT 10 Pro के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपए है। यह अच्छी बात है कि कई स्मार्टफोन ब्रांड अब 20,000 रुपए से कम कीमत वाले अपने स्मार्टफोन के लिए 256GB स्टोरेज यूनिट पेश कर रहे हैं। हाल ही में, Xiaomi ने अपने नए Redmi 12 5G का एक समान स्टोरेज वेरिएंट पेश किया था। इसकी प्री-बुकिंग 4 अगस्त से शुरू हो रही है, जबकि बिक्री 15 अगस्त से फ्लिपकार्ट के जरिए शुरू होगी।

इस बीच, Infinix GT 10 Pro साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर रंग विकल्पों में आता है। साइबर ब्लैक मॉडल चमकीले नारंगी हाइलाइट्स के साथ आता है, जबकि मिराज सिल्वर में रंग बदलने वाला डिज़ाइन होता है जो यूवी प्रकाश के संपर्क में आने पर स्टील ब्लू और धूल भरा गुलाबी रंग प्रदर्शित करता है।

स्पेसिफिकेशन
Infinix GT 10 Pro में Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले है। गेमिंग और कंटेंट देखने के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए स्क्रीन में सुपर स्लिम बेज़ेल्स हैं। Infinix का दावा है कि डिस्प्ले में 93 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है। डिवाइस के पीछे की तरफ, ट्रिपल कैमरा सेटअप में 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेसर और दो 2-मेगापिक्सल के कैमरे शामिल हैं। फ्रंट में होल-पंच कटआउट के अंदर 32-मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 SoC से पावर लेता है। इसमें 45W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी भी है।

Infinix GT 10 Pro की अन्य प्रमुख विशेषताओं में 5G, एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर, डुअल-बैंड वाई-फाई और USB OTG सपोर्ट शामिल हैं जो गेमपैड को कनेक्ट करने के लिए उपयोगी हो सकते हैं। इसमें एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक भी है, जो इस मूल्य सीमा के स्मार्टफोन के बीच भी धीरे-धीरे असामान्य होता जा रहा है। फोन का एक और दिलचस्प फीचर इसका बॉक्स है। यह अनुकूलन योग्य है और इसे स्पीकर में बदला जा सकता है। यह ऑडियो अनुभव अपने स्मार्टफ़ोन पर कुछ अलग और रोमांचक चीज़ की तलाश कर रहे कई गेमर्स को आकर्षित करने की संभावना है।



Source: Mobile News