Samsung ने भारत में लॉन्च की 110 इंच की टीवी, कीमत इतनी की आ जाएंगी कई एसयूवी, आलीशान घर

Samsung Launch 110 Inch TV : सैमसंग ने भारत में अपना अल्ट्रा-प्रीमियम माइक्रो एलईडी टेलीविजन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 110 इंच के टीवी को आकर्षक डिजाइन, शार्प कॉन्ट्रास्ट, बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी और 3डी साउंड के साथ उतारा है। इसमें मल्टी व्यू जैसी अनूठी विशेषताएं भी शामिल हैं, जो अधिकतम चार स्रोतों से कंटेंट देखने की अनुमति देती है, और एक सोलरसेल रिमोट जिसे इनडोर लाइटिंग का इस्तेमाल करके चार्ज किया जा सकता है।

सैमसंग (Samsung) का दावा है कि यह अति-शानदार पेशकश, अपनी अभूतपूर्व सुविधाओं और अगले स्तर की तकनीक के साथ टेलीविजन उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार है। माइक्रो एलईडी (Micro LED) टेलीविजन आज से चुनिंदा रिटेल स्टोर्स और सैमसंग की आधिकारिक वेबसाइट पर 1 करोड़ 14 लाख 99000 रुपए में उपलब्ध होगा। आकर्षक डिजाइन वाला यह माइक्रो एलईडी टेलीविजन उन यूजर्स के लिए है जो अल्ट्रा-प्रीमियम देखने का अनुभव चाहते हैं।

यह 24.8 मिलियन माइक्रोमीटर आकार की अल्ट्रा-छोटी एलईडी प्रदान करता है, जो पारंपरिक बड़े आकार की एलईडी का 1/10वां आकार है। पृथ्वी पर दूसरे सबसे कठोर उत्पाद सफ्फायर (Saffire) से तैयार की गई, इस एलईडी में वाइब्रेंट कलर्स और क्लारिटी और कंट्रास्ट के साथ एक शानदार अनुभव मिलेगा। माइक्रो एलईडी टेलीविजऩ जीवंत रंग प्रतिनिधित्व, तीव्र कंट्रास्ट, इष्टतम शिखर चमक और उत्कृष्ट एआई-अपस्केलिंग प्रदान करता है।

इसमें माइक्रो एलईडी, माइक्रो कंट्रास्ट, माइक्रो कलर, माइक्रो एचडीआर और माइक्रो एआई प्रोसेसर शामिल हैं जो उच्च गुणवत्ता वाली तस्वीर प्रदान करने के लिए एक साथ काम करते हैं। इसके अलावा, एरेना साउंड फीचर अपने तीन घटकों – ओटीएस प्रो, डॉल्बी एटमॉस और क्यू-सिम्फनी की बदौलत अद्वितीय 3डी साउंड और एक जबरदस्त सिनेमाई अनुभव प्रदान करता है।

इसमें मल्टी व्यू सुविधा भी है जो 120 एफपीएस तक के प्राचीन 4K रिज़ॉल्यूशन में चार अलग-अलग स्रोतों से कंटेंट देखने की अनुमति देती है। चाहे लाइव खेल देखना हो, टीवी शो देखना हो या वीडियो गेम खेलना हो, यह समग्र तल्लीनतापूर्ण अनुभव को बढ़ाता है। इसके अलावा, माइक्रो एलईडी सोलरसेल रिमोट के साथ आता है, जो स्थिरता को बढ़ावा देने के लिए सैमसंग की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इस बैटरी-मुक्त रिमोट को अकेले इनडोर लाइटिंग का उपयोग करके चार्ज किया जा सकता है, जो इसे पर्यावरण के प्रति जागरूक उपभोक्ताओं के लिए एक स्मार्ट विकल्प बनाता है। माइक्रो एलईडी में बेहतरीन आर्ट मोड और एंबिएंट मोड+ जैसी उन्नत अनुकूलित विशेषताएं भी हैं।

आर्ट मोड उपभोक्ताओं को टेलीविजन स्क्रीन पर अपनी पसंदीदा कलाकृतियां, डिजिटल तस्वीरें या व्यक्तिगत तस्वीरें प्रदर्शित करने की अनुमति देता है। एम्बिएंट मोड+ उपभोक्ताओं को अपने टीवी स्क्रीन को अपने घर की सजावट के साथ अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है।



Source: Gadgets