आईफोन 15 सीरीज पर एपल इंडिया दे रहा ध्माकेदार ऑफर, हाथ से नहीं जानें मौका

एपल की ओर से जारी किए गए iPhone 15 सीरीज स्मार्टफोन और वॉच सीरीज 9 और वॉच अल्ट्रा 2 भारत में 22 सितंबर से खरीदने के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि, आधिकारिक बिक्री से पहले, यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। एपल ने कई नए ऑफर्स की घोषणा की है, जिससे इन डिवाइसों की कीमत में काफी कमी आएगी। इन डिवाइसों को एपल के ऑनलाइन स्टोर और देश में स्थित इसके आधिकारिक रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

इन ऑफर्स के तहत, Apple iPhone 15 सीरीज के स्मार्टफोन की खरीद पर 6,000 रुपए तक की तत्काल छूट और नए Apple वॉच मॉडल की खरीद पर 3,000 रुपए तक की छूट दे रहा है। इसके अलावा, कंपनी चुनिंदा बैंकों के कार्ड से खरीदारी पर नो-कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी दे रही है।

iPhone 15 Pro, iPhone 15 Pro Max पर मिल रहे ऑफर
Apple iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की खरीद पर 6,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट और iPhone 15 और iPhone 15 Plus की खरीद पर 5000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रहा है। एपल पात्र एचडीएफसी बैंक कार्ड के माध्यम से की गई खरीदारी पर तीन महीने या छह महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई के साथ एपल ट्रेड-इन ऑफर भी दे रहा है।

यह भी पढ़ें : Reliance ने गणेश चतुर्थी पर लॉन्च किया जियो एयर फाइबर, शुरुआत में इन शहरों में मिलेंगी सेवाएं

इसके अलावा Apple ने अपने आधिकारिक ऑनलाइन स्टोर और दिल्ली और मुंबई में अपने रिटेल स्टोर से पुराने iPhone मॉडल की खरीद पर ऑफर की भी घोषणा की है। एपल का कहना है कि वह iPhone 14 और iPhone 14 Plus की खरीद पर 4,000 रुपए की तत्काल छूट, एचडीएफसी बैंक के कार्ड से iPhone 13 की खरीद पर 3,000 रुपए की छूट और iPhone SE की खरीद पर 2,000 रुपए की छूट दे रहा है। अग्रणी बैंकों के कार्ड से की गई खरीदारी पर नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प के साथ-साथ तत्काल ट्रेड-इन के्रडिट की भी पेशकश की जा रही है।

एपल वॉच सीरीज 9, एपल वॉच अल्ट्रा 2 पर टॉप ऑफर
कंपनी की नई लॉन्च की गई स्मार्टवॉच की बात करें तो, कंपनी ने घोषणा की कि वह एचडीएफसी कार्ड से खरीददारी करने पर एपल वॉच अल्ट्रा 2 पर 3,000 रुपए, एपल वॉच सीरीज 9 की खरीद पर 2,500 रुपए और एपल वॉच एसई पर 1,500 रुप, की तत्काल छूट दे रही है। कंपनी खरीदारों को छह महीने तक की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प दे रही है।



Source: Mobile News