Acer ने 27,999 में Split AC और 13,499 में ऑटोमेटिक वॉशिंग मशीन के साथ QLED TV किये लॉन्च, जानिये खूबियां


Acer Home Appliances:
लैपटॉप निर्माता कंपनी Acer ने अब Home Appliances सेगमेंट में कदम रखते हुए भारत में नए स्मार्ट टीवी, AC और वाशिंग मशीन को लॉन्च किया है। इन प्रोडक्ट्स को एसर ब्रांड का लाइसेंस रखने वाली कंपनी इंडकाल टेक्नोलॉजी ने पेश किया है। कंपनी बाजार में 55 और 65 इंच स्मार्ट QLED टीवी पेश किये हैं जबकि एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीनों की नई रेंज भी उतारी है। इन नए प्रोडक्ट्स के जरिये कंपनी भारत में अपनी पोजीशन को अधिक मजबूती देने की कोशिश करेगी। भारत में Acer का मुकाबला, सोनी, सैमसंग, एलजी, थॉमसन और पैनासोनिक समेत तमाम मौजूदा अच्छे ब्रांड्स से होगा। अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि एसर को कितनी कामयाबी मिलती है।

एयर कंडीशनर की बात करें तो इसमें 1.0 टन, 1.5 टन और 2.0 टन के तीन स्पिल्ट मॉडल मिलेंगे। ये फ़ास्ट कूलिंग देने में मदद करेंगे। इनमें सुपर चिल मोड, इनवर्टरटेक, 4-वे कन्वर्टिबल, एआई सेंस और कई अच्छे फीचर्स मिलते हैं। इन सभी फीचर्स के समान मूल्य के अनुसार ये एक बेहतरीन विकल्प हैं. इस AC की कीमत 27,999 रुपए है।

इसके अलावा एसर की वॉशिंग मशीन 6.5 किलो, 7.0 किलो, 7.5 किलो और 8.0 किलो की क्षमता में उपलब्ध हैं। यह भी सीमित समय के लिए 13,499 रुपये की लॉन्च कीमत में उपलब्ध होगी। वॉशिंग मशीन कई प्रीमियम फीचर्स जैसे केयर टेक, बिल्टइन हीटर और एआईसेंस से लैस होगी। एयरकंडीशनर और वॉशिंग मशीन की पूरी रेंज ई-कॉमर्स और ऑफलाइन बाजार में 8 अप्रैल से उपलब्ध होगी।

यह भी पढ़ें: यहां 50% से ज्यादा के डिस्काउंट पर Window और Split AC खरीदने का मौका



Source: Gadgets